क्वाइट लाइफ इज शॉर्ट 22 हिन्दी ट्रिक। लाइफ से जुड़े हुए महत्त्वपूर्ण Quote

अपनी लाइफ से जुड़े हुए महत्त्वपूर्ण Quote से हम आपको साथ शेयर करने वाले हैं। जो सुबह से लेकर शाम तक और दिन-रात कुछ ना कुछ ऐसे शब्द होते हैं जो हमारी जीवन में यूज किए जाते हैं जिनका हम बोलकर सुन कर बात कर-कर इस्तेमाल करते हैं ऐसे महत्त्वपूर्ण Quote से आप इस आर्टिकल में पड़ेंगे तो चलिए जानते हैं कुछ महत्त्वपूर्ण लाइफ है इन शार्ट Quote.

लाइफ से जुड़े हुए महत्त्वपूर्ण Quote


लाइफ से जुड़े हुए महत्त्वपूर्ण Quote


1-आसमान में चाँद को देखो, झील में किसी को नहीं।
2-Quote: आराम से चलाइए। सुरक्षा को भूल जाओ। जहाँ आप जीने से डरते हैं, वहीं जिएँ।
3-जो कोई वास्तव में और लगातार किसी चीज़ की तलाश करता है, वह उसे पा लेगा।
4-Quote: आप पंखों के साथ पैदा हुए थे। उड़ना!
5-आपकी आत्मा को उत्तेजित करने वाली हर कॉल का जवाब दें।
6-Quote: यदि आप सभी कर सकते हैं तो क्रॉल करें, क्रॉल करना शुरू करें।
7-Quote: आधे-अधूरेपन की महिमा नहीं होती है।
8-आप जहाँ कहीं भी हैं और आप जो भी करते हैं, प्रेम में हों।
9-Quote पक्षियों की तरह गाओ, इस बात की चिंता मत करो कि इसे कौन सुनता है, या दूसरे क्या सोचते हैं।

Read POST:-

महत्त्वपूर्ण Life Quote In Hindi


10-Quote: नमस्ते! वाह तुम्हारी खूबसूरती गजब की है। -आप देर से आए। -नमस्ते आप कैसे हैं? मुझे नहीं पता था कि आपका एक नया प्रेमी था।
11-मुझे खुशी है कि आप उस आखिरी आदमी से आगे बढ़ गए हैं। -उसका क्या नाम था? चैज़?-नहीं, आई एम चेज़। हे भगवान।
12-Quote: क्या आप एक पंक्ति में दो चेज़ के साथ बाहर गए हैं? आपको याद है दीना, मेरे अमेरिकी दोस्त कि आप रोम में मिले थे? हाँ। -वह यहाँ है।
13-Quote: क्या? जैक। नमस्ते। मैं आपसे हर समय पूछता रहता था। मैं तुम्हारे बारे में भी पूछता था।
14-हे भगवान। थोड़ी दिक्कत हुई। मार्क फिशर। वह कह रहा है कि उसे मुझसे प्यार है।
15-Quote: एक और तरीका होना चाहिए। नहीं है। -वहाँ है। यहाँ होना चाहिए। -यहाँ होना चाहिए। -Hayley! हे। हे! आपकी बहन एक परी है, है ना? हाँ। चीयर्स।
16-रुको। आप वहाँ बैठे नहीं हैं, क्या आप हैं? माफ़ करना! अलविदा! मैं वास्तव में नहीं जानता कि क्या हो रहा है।
17-Quote: अरे मेरा। मुझे खेद है। वे एक साथ होने का मतलब है। -वहाँ वापस किया। आपको लगता है कि मैं अपनी पूर्व प्रेमिका के बगल में बैठना चाहता था।

Read The POST:-

Life Quote In Hindi


18-हालांकि यह है? हाँ, यह है, हालांकि, हाँ। कभी सोचा है अगर इतिहास में सिर्फ़ एक चीज बदल गई थी, तो आप मौजूद नहीं होंगे?
19-Quote: इसके लिए प्रतीक्षा कीजिए। जीवन सभी को मौका मिलता है। -क्या आपका अपहरण हो गया?
20-Quote: हाँ। मैं तुम्हारा अपहरण कर लेता। यह शादी खत्म हो गई है!
21-हे भगवान!-आप का एक टुकड़ा हैं—तुम क्या कर रहे हो? मैं सिर्फ़ एक बहुत मजबूत शामक लिया है। अपनी उंगलियाँ मेरे गले से नीचे उतारो।
22-Quote: क्या?-मैं खुद ऐसा नहीं कर सकता। अरे नहीं। बस यह देखने के लिए जांच करना चाहता था कि क्या आप लोग अच्छे थे। तुम अच्छे हो?

निष्कर्ष


दोस्तों अपने जीवन से जुड़े हुए कुछ महत्त्वपूर्ण क्यूट्स (Quote) को पड़ा ऐसा है। आपको यह जानकारी जरूर अच्छी लगी होगी और अधिक पढ़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।


Read Some Post:


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ